Hi Duniya walo ๐️ so it's my first day to write something about what I feel, what I observed, what I think and what hurts me๐ jo jaise ki mera Title ka naam AndItHurts hai, generally ye thought mere jehan mai kuch saalo pehle aaya tha or mai bus jaha bhi jati thi, kuch aisa dikh jaye mujhe or ye bolne ka maan kar jata tha AndItHurts. Haan mujhe aaj bhi bolne ka maan karta and I am always saying it.
So before I start describing about the title I just wanna tell you please don't make fun of my thoughts it's all me, my thoughts, my views and offcourse my writing. Sorry if really any thing Hurts you๐ Hope you got it something a hint๐คGenerally hum hurt kab ho jate hai ? Shayed tab jab aap apni maa ko rote huye dekh ya Papa ka struggle dekh le, Yaa fir tab jab behen ko kuch bhi bolkar chale jaye or wo reply na de paye or Yaa fir tab jab apna bhai apke class mai aakar apke sath bethna chahe par teacher mana kar de.
To ye ek chota sa para meri or meri family members ke liye ki. Shukriya ada kare aap sabka tahe dilse๐ ki maine ek aise ghar mai janam liya jana meri kader hai, mujhe itna padaya gaya, mujhe bolne ka moka diya gaya. Continue.......
No comments:
Post a Comment